Ravindra Jadeja अहमदाबाद वापसी के रूप में रवींद्र जडेजा ने आईपीएल 2023 के विजयी क्षण को दोहराया:

Rate this post

Ravindra Jadeja:चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का प्रत्येक प्रशंसक निस्संदेह 2023 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फाइनल के विजयी क्षण को युगों तक याद रखेगा। यह अहमदाबाद की एक नाटकीय रात थी जहां रवींद्र जड़ेजा ने अंतिम दो गेंदों में अपने अंदर के जोश को उजागर करके गुजरात टाइटंस पर चमत्कारी जीत हासिल की। आखिरी क्षणों में जीत दर्ज करने के बाद, जड़ेजा ने जोरदार जश्न मनाया।

जीटी के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने जडेजा के पैड को निशाना बनाते हुए लो फुलटॉस गेंद फेंकी थी। साउथपॉ ने लाइन को अच्छी तरह से पढ़ा और शॉर्ट फाइन लेग के माध्यम से सीमा को पार करने के लिए बल्ला घुमाया। चूंकि सीएसके और जीटी शुक्रवार शाम को लीग चरण के खेल के लिए एक ही स्थान पर आमने-सामने होंगे, इस दिग्गज ऑलराउंडर को प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपने पिछले साल की जीत की लय को दोहराते हुए देखा गया।

गुरुवार को एक प्रशिक्षण सत्र के दौरान, जडेजा को उस शॉट की नकल करते हुए देखा गया जिसने आईपीएल 2023 के फाइनल में जीत सुनिश्चित की थी। उन्होंने एक काल्पनिक गेंद को बिल्कुल उसी तरह मारा, अपना बल्ला उठाया और स्टैंड्स की ओर देखते हुए मैदान के चारों ओर दौड़ने लगे।

वीडियो को चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर कैप्शन के साथ डाला गया, “ओह जादेज्जजा।”

रवींद्र जडेजा के साहसिक प्रदर्शन ने चेन्नई सुपर किंग्स को अपने पांचवें आईपीएल खिताब का दावा करने में मदद की, और चिर प्रतिद्वंद्वी मुंबई इंडियंस के रिकॉर्ड की बराबरी की। येलो आर्मी के कप्तान के रूप में एमएस धोनी का यह आखिरी अभियान था। इस साल के आईपीएल से पहले, रुतुराज गायकवाड़ को धोनी की जगह नया कप्तान बनाया गया।

युवा नेता के नेतृत्व में, सीएसके ने सीज़न की शानदार शुरुआत की। हालाँकि, गत चैंपियन अधिक समय तक गति जारी रखने में विफल रहे। कुछ महत्वपूर्ण मैच हारने के बाद मौजूदा चैंपियन अब खुद को मुश्किल स्थिति में पा रहे हैं। प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए उन्हें बाकी बचे तीन गेम जीतने होंगे। सीएसके के अब 11 मैचों में 12 अंक हैं।

Leave a Comment